छोटी सी चाहत

तेरी दुनिया में आना चाहता हूं 
तुझे मैं और समझना चाहता हूं
छुपी है तु कई अनकहे सवालों में उन सभी का मैं जवाब बनना चाहता हूं,
कुछ अरसे बिता दिए हमने साथ 
अब तुझे मैं तू खुद बनके जानना चाहता हूं 
तेरी हंसी तेरी खुशी महसूस करना चाहता हूं अब से मैं तुझे तुम बनकर जीना चाहता हूं,
तेरी हर ख्वाहिश को पूरा करना चाहता हूं   
बन के साया मैं तेरा साथ देना चाहता हूं 
चल आ लड़के जमाने से मिल जाए हम असल में 
अब तो इस हसरत को बेखौफ जीना चाहता हूं, कंधे से कंधा मिलाकर जमाने में साथ चले हम तुझे इतना मजबूत बनाना चाहता हूं  
मिले पहचान तुझे इस दुनिया में 
तेरे लिए कुछ ऐसी दुआ चाहता हूं ,
तेरी चाहत मेरी चाहत से जुदा नहीं 
बस तुझे इस बात का एहसास दिलाना चाहता हूं 
अपने रिश्ते में कोई मिलावट नहीं सोनम 
तुझे मैं इस बात को बताना चाहता हूं, 
तेरी अहमियत खुद तुझे याद दिला कर मैं 
तुझे खुद से मिलाना चाहता हूं 
तुझे पहले सा बनाना चाहता हूं 
तुझ में फिर से तेरी जिंदगी डालना चाहता हूं ,
जो सूख गई है तेरी ख्वाहिश है तो 
बारिश बनके मैं बरसना चाहता हूं 
तुझे कुछ और समझना चाहता हूं 
तेरी दुनिया में मैं आना चाहता हूं।

Comments